UP में नहीं होगा नेतृत्व परिवर्तन, योगी बने रहेंगे CM, सूत्रों के हवाले से ख़बर- मौ

Yogi Adityanath News: यूपी में योगी 'बाबा' का जलवा कायम है. दरअसल सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि बीजेपी संगठन और योगी सरकार के बीच तनातनी का एपिसोड खत्म हो गया है. योगी आदित्यनाथ ही यूपी के सीएम रहेंगे और 27 का चुनाव भी उन्हीं की अगुवाई में ल

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

Yogi Adityanath News: यूपी में योगी 'बाबा' का जलवा कायम है. दरअसल सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि बीजेपी संगठन और योगी सरकार के बीच तनातनी का एपिसोड खत्म हो गया है. योगी आदित्यनाथ ही यूपी के सीएम रहेंगे और 27 का चुनाव भी उन्हीं की अगुवाई में लड़ा जाएगा. य़ूपी की सियासत से एक और बड़ी खबर ये भी आई कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की बयानबाजी से केंद्रीय नेतृत्व खुश नहीं है. ऐसे में आज उन्हें पार्टी फोरम में ही बोलने का निर्देश दिया गया है. यही नहीं दोनों डिप्टी सीएम केशव मौर्य, बृजेश पाठक के कामकाज पर भी केंद्रीय नेतृत्व मंथन कर रहा है. सूत्रों के मुताबिक दोनों को लेकर आगे चलकर फैसला हो सकता है. आपको बताते चलें कि शुक्रवार को जयपुर में भूपेन्द्र चौधरी ने साफ कर दिया था, कि यूपी में चेहरा बदलने की कोई गुंजाइश ही नहीं है.

योगी ही 'उपयोगी' यूपी पर योगी की 'रिपोर्ट'

कैसे दिल्ली पहुंचा विवाद- 'सबको एकसाथ चलना होगा'

दरअसल सरकार और संगठन के बीच चल रही खींचतान उस वक्त खुलकर सामने आई. जब 15 जुलाई को कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के अलग-अलग सुर थे. सीएम योगी ने आगे सबको एक साथ चलने को कहा तो केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार से बड़ा संगठन है. सीएम योगी ने बैकफुट पर नहीं आने की बात की तो मौर्य ने कहा संगठन था और हमेशा रहेगा. इसके बाद योगी ने साफ संदेश दिया कि 27 में एक भी खरोंच आई तो सब पर असर पड़ेगा. दिल्ली में यूपी के नेताओं को एक साथ बिठाकर साफ कर दिया गया है कि सबको एक साथ चलना होगा. 'टकराव' वाले बयान नहीं आने चाहिए. सब मिलकर काम करेंगे.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Weather News: वाराणसी-झांसी सहित 20 से अधिक जिलों में बारिश का अनुमान, IMD ने किया अलर्ट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लखनऊ। राजधानी समेत आसपास के क्षेत्र के अलावा पूर्वी यूपी में मौसम मेहरबान है। रविवार को भी लखनऊ सहित पूर्वांचल के ज्यादातर इलाकों में माध्यम से भरी बरसात के पूर्वानुमान हैं। मौसम विभाग की मानें तो अगले दो-तीन दिनों

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now